ट्विटर के बादशाह बने एलन मस्क को बड़ी हस्तियों ने दी बधाई

0
243

टेस्ला कंपनी के प्रमुख एलन मस्क और ट्विटर के चल रही बीच बीते दिन अंतिम रूप ले चुकी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ मस्क ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीद रहे हैं ये राशि लगभग 3,36,927 करोड़ रुपये के बराबर है।

ADVT

मास्क और ट्विटर की इस डील पर दुनिया की कई बड़ी हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अमेजन के मालिक जेफ बेजोस ने ट्वीट किया है कि “एलन मस्क के लिए चीन दुनिया का सबसे बड़ा इलेक्ट्रिक वाहन बाजार है। टेस्ला ने एक विदेशी कारखाना यहां स्थापित किया है। 2009 से ट्विटर पर चीन के प्रतिबंध ने पहले सुनिश्चित किया था कि चीनी सरकार का माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर व्यावहारिक रूप से कोई कंट्रोल नहीं था।

ट्विटर कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल ने कहा कि ट्विटर का एक उद्देश्य और प्रासंगिकता है जो पूरी दुनिया को प्रभावित करती है। मुझे अपनी टीम पर गर्व है।

एलन मस्क के ट्विटर खरीदने के बाद ट्विटर के सह-संस्थापक जैक डोर्सी का बयान है- “अगर कंपनी के सपने को कोई पूरा कर सकता है तो वह मस्क हैं। मुझे उनके मिशन पर पूरा भरोसा है। डोर्सी का कहना है “ट्विटर पर वॉल स्ट्रीट का कब्जा हो गया था और ऐड मॉडल इसपर हावी हो गया था। वॉल स्ट्रीट के चंगुल से बचाने के लिए उठाया गया यह पहला कदम है। मस्क का मिशन ट्विटर को सबसे भरोसेमंद और ओपन मंच बनाना है। यह एक सही लक्ष्य है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here