सूपड़ा साफ और सम्मान की लड़ाई,

0
159

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच आज यानी 27 जुलाई को त्रिनिदाद में होगा, जो सूपड़ा साफ करने और सम्मान बचाने की लड़ाई है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज यानी 27 जुलाई को त्रिनिदाद में तीन मैचों की वनडे सीरीज फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। ये मुकाबला भारतीय टीम के लिए वनडे सीरीज में कैरेबियाई टीम का सूपड़ा साफ करने वाला है, जबकि वेस्टइंडीज की टीम के लिए सम्मान की जंग जीतने वाला है। ये सीरीज भारत जीत गया है और ऐसे में टीम क्लीन स्वीप पर नजरे बनाए हुए होगी, लेकिन वेस्टइंडीज की टीम आखिरी मैच जीतकर सम्मान के साथ टी20 सीरीज में उतरने के इरादे से मैदान पर जाएगी। यही कारण है कि ये मैच दमदार होगा और अगर आप भी इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो ये तरीका अपना सकते हैं।वेस्टइंडीज बनाम भारत तीसरा वनडे मैच कब और कहां खेला जाएगा?

West Indies vs India 3rd ODI मैच रविवार 24 जुलाई को त्रिनिदाद के पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जाएगा।

ADVT

वेस्टइंडीज बनाम भारत तीसरा वनडे मैच किस समय शुरू होगा?

वेस्टइंडीज बनाम भारत तीसरा वनडे मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे (लोकल टाइम 09:30AM) से शुरू होगा, जबकि इस मैच का टॉस शाम 6 बजकर 30 मिनट पर होगा।

West Indies vs India 3rd ODI Match का लाइव टेलिकास्ट कहां और कैसे देख सकते हैं?

वेस्टइंडीज बनाम भारत तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच को आप डीडी स्पोर्ट्स पर लाइव देख पाएंगे। इसके अलावा किसी भी टीवी चैनल पर भारत में इस मैच का लाइव टेलिकास्ट नहीं होगा।

आप अपने स्मार्टफोन, टैबलेट या स्मार्ट टीवी पर वेस्टइंडीज बनाम भारत तीसरे वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो आप फैनकोड ऐप का इस्तेमाल करके लाइव मैच का मजा उठा सकते हैं। इसके अलावा अगर आपको वेस्टइंडीज बनाम भारत वनडे मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें पढ़नी हैं तो फिर आप livehindustan.com के क्रिकेट सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here